बुधवार, 17 जुलाई 2019

अक्षय के बेटे आरव को क्रिकेट से है नफरत




लंदन। अभिनेता अक्षय कुमार (Akshay Kumar) क्रिकेट के प्रशंसक हैं, लेकिन उनके बेटे आरव को यह खेल पसंद नहीं। क्यों? क्योंकि अक्षय इसे काफी देखते हैं।

एक बयान में कहा गया, अक्षय जब फिलिप्स ह्यू क्रिकेट लाइव का हिस्सा बने तो उन्होंने क्रिकेट के प्रति अपने प्यार और आरव क्यों इसे नापसंद करते हैं इसका खुलासा किया।

क्रिकेट विश्व कप 2019 के फाइनल मुकाबले में इग्लैंड ने न्यूजीलैंड को हराकर पहली बार आईसीसी क्रिकेट वर्ल्ड कप का खिताब अपने नाम किया। इस मैच को लेकर बॉलीवुड सितारे भी काफी एक्साइटेड नजर आए। अक्षय कुमार, नीना गुप्ता और अनुपम खेर भी फाइनल मुकाबला देखने लॉर्ड्स के क्रिकेट स्टेडियम में पहुंचे। इस दौरान अक्षय कुमार ने खुलासा किया कि उनके बेटे आरव को ये खेल बिलकुल पसंद नहीं है और इसके पीछे की वजह उन्होंने शेयर.

मैच शुरू होने से पहले फिलिप्स ह्यू क्रिकेट लाइव बातचीत में अक्षय कुमार पूर्व क्रिकेटर हरभजन सिंह, वीवीएस लक्ष्मण और प्रेजेंटर जतिन सपरू के साथ मस्ती करते नजर आए। इस दौरान अक्षय ने खुलासा किया कि उनके बेटे आरव को क्रिकेट पसंद नहीं है लेकिन बेटी नितारा को बहुत पसंद है।

अक्षय ने कहा, ‘‘मेरे बेटे को क्रिकेट पसंद नहीं, लेकिन मेरी बेटी (नितारा) को पसंद है। वह महज छह साल की है और उसे क्रिकेट पसंद है। मेरे बेटे को क्रिकेट से नफरत है क्योंकि मैं इस खेल को बहुत ज्यादा देखता हूं, लेकिन मेरी बेटी को मेरा क्रिकेट देखना पसंद है क्योंकि तब उसे इसे देखने का मौका मिलता है।’’

‘केसरी’ अभिनेता पूर्व भारतीय कप्तान सौरभ गांगुली और अनुभवी स्पिनर हरभजन सिंह के साथ क्रिकेट के बारे में चर्चा करते हुए कुछ पुरानी यादों में खो गए।

अक्षय ने कहा, ‘‘मैं अपने स्कूल के लिए क्रिकेट खेलता था। सामान्यत: खिलाडिय़ों का चयन उनकी गेंदबाजी और बल्लेबाजी कौशल के लिए किया जाता है, लेकिन मुझे याद है कि मुझे टीम में मेरे फील्डिंग कौशल के लिए लिया जाता था।’’

kareena kapoor without makeup pictures

0 comments:

टिप्पणी पोस्ट करें

Like Us

लोकप्रिय पोस्ट